VIRAL DANCE VIDEO: भाभी ने हरियाणवी गाने हत्थे का नल बालमा पर जमकर लगाए ठुमके, डांस मूव्स देख यूजर्स का मचला दिल

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। डांस के वीडियो को लोग खूब पसंद भी करते हैं। इन दिनों हरियाणवी गाने पर भाभी के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक भाभी छत पर ‘हत्थे का नल बालमा…’, , गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। 

बता दें इस वीडियो को यूट्यूब चैनल (KNJ Beats Dance) पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं। वहीं, भाभी के डांस मूव्स के लोग दीवाने बन गए हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी हरियाणवी गाने पर डीजे पर डांस कर रही हैं। उनके डांस मूव्स कमाल के हैं। गुलाबी साड़ी पहनकर भाभी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं, जिसका वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। भाभी ‘हत्थे का नल बालमा…’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। बता दें कि इस गाने को बहुत पसंद किया जाता है। वहीं, इतना ही नहीं, वीडियो देख लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

वायरल हो रहे भाभी के इस शानदार डांस वीडियो को देखकर लोग जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। लोग भाभी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी का शानदार डांस’, एक और यूजर ने लिखा, ‘भाभी ने शानदार डांस किया है।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘कमाल का वीडियो है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here