Kanpur से Jaipur के बीच चलती बस में युवती से गैंगरेप, तेज गाना बजाकर वारदात को दिया अंजाम, एक पकड़ा गया

gangrape

प्राइवेट बस में तेज गाना बजाकर युवती से गैंगरेप‌।

कानपुर, न्यूज़ आईएनबी। कानपुर से जयपुर के लिए प्राइवेट बस में सवार हुई 19 साल की युवती से शनिवार और रविवार की दरमियानी रात बस के दो चालकों ने गैंगरेप किया।

लड़की को चालकों ने यह कहते हुए अपने केबिन में सोने के लिए कहा कि उसकी सीट के आसपास शराबी लड़के हैं। रात में चालकों ने बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को थमा दी और म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाने बजा दिए।

इसके बाद दोनों चालकों ने चलती बस में लड़की से गैंगरेप किया। लड़की की चीख-पुकार सुनकर अन्य सवारियों ने बस को जबरन रुकवा लिया और एक चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान दूसरा चालक और कंडक्टर बस से उतर कर फरार हो गए। पीड़ित लड़की ने कानोता थाने में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया है कि प्राइवेट बस में वो 9 दिसंबर की रात को कानपुर से चढ़ी थी। कानपुर से बस रवाना होने के करीब आधे घंटे बाद ड्राइवर आरिफ (35) और ललित ने उससे कहा कि आपकी सीट के पास शराबी लड़के बैठे हैं, ऐसे में वो ड्राइवर के ऊपर की केबिन में बैठ जाए।

इस केबिन में चार लड़के और एक लड़की पहले से थे। रात करीब 11 बजे केबिन से लड़के-लड़की उतर कर नीचे चले गए। इसके बाद ड्राइवर ने बस में चल रहे म्यूजिक सिस्टम में तेज आवाज में गाना बजा दिया और बस की स्टेयरिंग कंडक्टर को सौंप दी।

पीड़िता ने बताया कि वो उस समय सो रही थी, जब ड्राइवर आरिफ और ललित ऊपर के केबिन में आ गए और केबिन को बंद कर लिया। इसके बाद दोनों ने चलती बस में उसके साथ दुष्कर्म किया। तेज म्यूजिक की आवाज में उसकी चीखें दब गईं।

कुछ देर बाद सवारियों ने लड़की की चीख पुकार सुनकर बस को कानोता में पेट्रोल पंप के पास जबरदस्ती रुकवाया और केबिन खुलवाया तो मामले का पता चला। इसके बाद सवारियों ने ड्राइवर आरिफ की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान ललित और कंडक्टर फरार हो गए।

जयपुर के कानोता थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि ललित भागने में सफल रहा। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरिफ फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। 

मामा के घर जा रही थी युवती

पुलिस सहायक आयुक्त (बस्सी) फूलचंद मीणा ने बताया कि युवती सांगानेर में अपने मामा के घर जाने के लिए कानपुर से रवाना हुई थी। बस के दोनों चालकों आरिफ और ललित के खिलाफ धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी, एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here