Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से कटा खानजादी का पत्ता, एविक्शन के बाद मुनव्वर फारूकी को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 Khanzaadi Gets Eliminated: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। कभी शो से किसी कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़े राज सामने आते है, तो कभी शो से कुछ मजेदार चीजे वायरल हो जाती है। लेकिन अब इन सब के बीच शो से एलिमिनेशन की खबर सामने आ रही है। इस शो से एक ऐसे कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं था। जी हां, इस हफ्ते शो से खानजादी उर्फ ​​फिरोजा खान को बाहर कर दिया गया है। खानजादी के शो से बाहर होने पर हर कोई हैरान है।

शो से बाहर हुईं ‘खानजादी’

सलमान खान का शो बिग बॉस 17 एक बार फिर चर्चा में आ गया है। सलमान खान के शो से इस हफ्ते फिरोजा उर्फ ‘खानजादी’ को बाहर कर दिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए मुनव्वर फारूकी, नील भट्ट, खानजादी, अभिषेक कुमार और विक्की जैन को नॉमिनेट किया गया था। लेकिन सबसे कम वोट मिलने के कारण खानजादी को शो से बाहर कर दिया गया। इस शो से बाहर जाने के बाद खानजादी का एक इंटरव्यू भी सामने आया है। इस इंटरव्यू के दौरान अभिषेक संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और साथ ही साथ मुनव्वर फारूकी को लेकर भी कई बातें की। तो चलिए अब बिना देर किए देखते है खानजादी का ये वायरल इंटरव्यू।

यहां देखें खानजादी का इंटरव्यू

शो से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट्स

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से खानजादी से पहले भी कई कंटेस्टेंट्स बाहर जा चुके हैं। इस शो से जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल, मनस्वी ममगई और नाविद सोले को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। लेकिन खानजादी के शो से बाहर होने पर लोग हैरान हैं। खानजादी के शो के बाहर होने को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here