Animal फेम रिलीज हीरो मनजोत सिंह (Actor Manjot Singh) ने सुसाइड करने जा रही लड़की की बचाई थी जान, रणबीर कपूर के रह चुके हैं को-एक्टर

Manjot Singh

‘एनिमल’ फेम रणबीर कपूर के ऑनस्क्रीन भाई मनजोत सिंह (Actor Manjot Singh) का साल 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आत्महत्या करने जा रही लड़की की जान बचाते दिख रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में एक्टर ने रणबीर कपूर के कजिन का रोल निभाया है।

संदीप रेड्डी वांगा की  के रिलीज होने के बाद से रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अब मनजोत सिंह लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो चुकी है। इसी बीच फिल्म में रणबीर कपूर के चरेरे भाई का रोल प्ले करने वाले एक्टर मनजोत सिंह का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ फेम मनजोत सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को देख लोग मनजोत सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मनजोत सिंह ने बचाई लड़की की जान

फिल्म ‘एनिमल’ में मनजोत सिंह को मारधाड़ करते देखा गया था, लेकिन वो रियल लाइफ में बहुत अलग हैं। ‘एनिमल’ फेम मनजोत सिंह का वायरल वीडियो देख इतना तो साफ है कि वह सच में बहुत नेक इंसान हैं। बता दे कि एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत ग्रेचर नोएडा में शारदा यूनिवर्सिटी में बीटेक कर चुके हैं। इसी दौरान उन्होंने एक 18 साल की लड़की को आत्महत्या करने से रोका था।

रणबीर कपूर के भाई ने जीता लोगों का दिल

दरअसल, सोशल मीडिया मनजोत सिंह का पुराना वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उनका ये वीडियो 5 साल पुराना है। इस वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़की एक बिल्डिंग से कूदने की कोशिश कर रही है, लेकिन मनजोत उसकी जान बचा लेते हैं। नेटिजंस एक्टर का वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

मनजोत सिंह के बारे में 

बता दें, ‘एनिमल’ की में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं मनजोत सिंह ने ऑनस्क्रीन रणबीर कपूर के कजिन भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में मनजोत के किरदार को भी काफी पसंद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here