Aligarh News: फंदे से लटका मिला युवती का शव, हाईस्कूल की थी छात्रा

कोतवाली क्षेत्र के गांव एदलपुर की निवासी युवती प्रिया (20) हाईस्कूल की छात्रा थी। प्रिया के पिता प्रेमशंकर शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी बृहस्पतिवार की सुबह खेत से चारा लेने गई थी। दोपहर में घर लौटी उसका मुंह स्टॉल से ढका था। कुछ देर बाद वह घर से चली गई।

कोतवाली क्षेत्र के गांव एदलपुर में बृहस्पतिवार की शाम को एक युवती की मौत हो गई। उसका शव फंदे से लटका मिला। किसी ने उसकी हत्या की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव एदलपुर की निवासी युवती प्रिया (20) हाईस्कूल की छात्रा थी। प्रिया के पिता प्रेमशंकर शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी बृहस्पतिवार की सुबह खेत से चारा लेने गई थी। दोपहर में घर लौटी उसका मुंह स्टॉल से ढका था। कुछ देर बाद वह घर से चली गई। काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। घेर में आकर देखा तो कमरे में वह फंदे से लटकी हुई थी। यह देखकर पिता के होश उड़ गए।

प्रेमशंकर ने पत्नी सरोज देवी को इसकी सूचना दी। ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना डायल 112 पर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच गई। कोतवाली निरीक्षक सुबोध कुमार भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रिया एक भाई छह बहनों में सबसे छोटी थी। पांच बहनों की शादी हो चुकी है। परिवार के लोगो का रो-रो कर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here