Aligarh News: अलीगढ़ में बारिश हुई जानलेवा, मकान गिरने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए. यहां भारी बारिश (Heavy Rainfall) और जलभराव (Water Logging) के बाद मकान गिरने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से झकझोर देने वाली खबर आई है. यहां भारी बारिश के कारण एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. बारिश और जलभराव के कारण एक मकान गिर गया, जिसमें दबकर एक मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. मां-बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इलाके में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना दंग रह गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

रोरावर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रोरावर थाना क्षेत्र का है. इस इलाके में भारी बारिश और जलभराव होने के कारण एक मकान का ग्राउंड फ्लोर भड़भड़ा कर गिर गया, जिसमें मा-बेटी मलबे में दब गए. जलभराव होने की वजह से स्थानीय लोगों और रेस्क्यू टीम की काफी मशक्कत करनी पड़ी. काफी मेहनत के बाद दोनों को निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. इलाज के दौरान 25 वर्षीय महिला और उसकी डेढ़ साल की बेटी की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here