Alia Bhatt Photos : येलो साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं आलिया भट्ट, हेयरस्टाइल ने खींचा ध्यान

Alia Bhatt

मुंबई। आलिया भट्ट ट्रेडिशनल लुक और अदाओं के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीले रंग की साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देख फैंस का दिलों पर छुरियां चल गई हैं। 

alia bhatt 1 jpg

आलिया भट्ट लेटेस्ट फोटोज में कटस्लीव ब्लाउज के साथ प्रिंटेड पीले रंग की साड़ी पहने एलिगेंट लुक में नजर आ रही हैं। पीले रंग की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गले में एक चोकर नेकलेस कैरी किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं।

alia bhatt 2 jpg

आलिया मैचिंग एक रिंग पहनी हुई हैं। साथ ही ग्लॉसी मेकअप किया हुआ और यकीनन आलिया इस लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं। आलिया भट्ट का देसी गर्ल लुक सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। 

alia bhatt 3 jpg

आलिया ने इस दौरान अपना हेयस्टाइल भी फ्लॉन्ट किया। उन्होंने कईं चोटियां बनाई हैं और उन्हें अलग अंदाज में बांधा था। आलिया का ये हेयरस्टाइल उन पर काफी जंच रहा हैं।

alia bhatt 4 jpg

लेटेस्ट तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- येलो यहां। आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल एक्ट्रेस एक ही फिल्म रॉकी औऱ रानी की प्रेम कहानी में नजर आई हैं। 

alia bhatt 5 jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here