69000 शिक्षक भर्ती : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गृह मंत्री अमित शाह से की बातचीत

UPTET

लखनऊ, न्यूज़ आईएनबी। 69000 शिक्षक भर्ती  के तहत चयनित आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के संबंध में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने इस मामले के निस्तारण के लिए गृह मंत्री अमित शाह से सकारात्मक विचार विमर्श किया है।

मंगलवार को अनुप्रिया पटेल ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट लिखा, ‘देश के यशस्वी गृह मंत्री माननीय अमित शाह जी से नववर्ष के अवसर पर आत्मीय मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति, लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित वंचित वर्गों के हितों से जुड़े अहम विषयों  पर लंबी और सकारात्मक चर्चा हुई। चर्चा के दौरान विशेष रूप से राज्य में 69 हजार शिक्षकों की नियुक्ति के संदर्भ में एक बार फिर से गंभीर और सकारात्मक विचार-विमर्श हुआ। माननीय प्रधान मंत्री जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार वंचित वर्गों के हितों की रक्षा के लिए सदैव प्रतिबद्ध है।’

लखनऊ इको गार्डन धरना स्थल में भूख हड़ताल पर बैठे अभ्यर्थियों ने अनुप्रिया पटेल का आभार जताया। आंदोलन का नेतृत्व कर रहे अमरेंद्र पटेल ने कहा की अनुप्रिया पटेल का यह प्रयास जल्द ही हम लोगों को न्याय दिलाएगा हम अनुप्रिया जी के आभारी रहेंगे। अमरेंद्र पटेल ने यह भी कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हमारा धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here