सहारनपुर: मोबाइल चलाने को लेकर हुआ विवाद, नाराज भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मोबाइल फोन चलाने को लेकर हुई बहस के बाद एक किशोरी की उसके भाई ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।  सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना रविवार रात को शेखपुरा कदीम गांव में हुई जब मुस्कान (17) अपना मोबाइल फोन देख रही थी और उसके भाई आदित्य ने उसे मोबाइल पर संदेश भेजने से मना किया। 

एएसपी ने बताया कि मुस्कान ने अपने भाई की बात नहीं सुनी और विवाद बढ़ने पर आदित्य ने कथित तौर पर अपनी जेब से तमंचा निकालकर मुस्कान के सिर पर गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त उनकी मां बबीता दूसरे कमरे में थी। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। 

आरोपी की उम्र करीब 20 साल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मुस्कान की गांव के ही दूसरे समुदाय के एक युवक से बातचीत होती थी और आदित्य दोनों के रिश्ते से नाराज था। एएसपी ने कहा कि पुलिस सभी संभावित पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here