शादीशुदा महिला को जॉब ऑफर के बहाने ऑफिस बुलाकर किया रेप

gangrape

लखनऊ की रहने वाली शादीशुदा महिला को एक शख्स ने जॉब देने के बहाने प्रतापगढ़ बुलाया, फिर वहां उससे रेप किया, बाद में खुद उसे लखनऊ वापस छोड़ने गया। लखनऊ में उसने महिला को मोहनलालगंज इलाके में छोड़ा और फरार हो गया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने खुद के साथ रेप का मामला दर्ज करवाया। महिला का आरोप है कि उसे एक शख्स ने पहले जॉब ऑफर के बहाने से प्रतापगढ़ बुलाया और फिर वहां उसके साथ रेप किया, यही नहीं खुद वो उसे लखनऊ लेकर भी आया और महिला को छोड़ फिर वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज करके फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मोहनलालगंज इलाके की रहने वाली है तथा उसकी शादी हो चुकी है। वह नौकरी की तलाश में थी तभी उसने इलाके में एक खंभे पर लगा पोस्टर देखा, उसमें लिखा था कि घर बैठे जॉब पाना चाहते हैं तो इस नंबर पर कॉन्टेक्ट करें। साथ में वहां फोन नंबर भी दिया हुआ था।

महिला के मुताबिक, उसने उस नंबर पर फोन किया. एक शख्स ने बताया कि वो घर बैठे उसे नौकरी दिलवा सकता है. लेकिन ज्वाइन करने के लिए उसे ऑफिस की कुछ फॉर्मेलिटी पूरी करनी होंगी. और इसके लिए उसे प्रतापगढ़ के सुंदरपुर लालगंज आना होगा. महिला उसके द्वारा दिए गए पते पर जा पहुंची. वहां एक ऑफिस में उसे पहले बैठाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here