लखनऊ : CM बनते ही मोहन यादव के वायरल होने लगे वीडियो, पूर्व आईपीएस ने दिया सुझाव

लखनऊ, न्यूज़ आई एन बी। एमपी में सीएम के नाम पर चल रहा सस्पेंस आखिरकार खत्म हो गया। भाजपा विधायक दल ने मोहन यादव को मध्य प्रदेश का नया सीएम चुन लिया है। वहीं मोहन यादव के नाम की घोषणा होते ही उनके कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो में मोहन यादव कहीं अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये दिखाई पड़ रहें हैं तो कहीं तलवार चलाते हुये। हालांकि अमृत विचार इन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ अधिकारियों को सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि एमपी मुख्यमंत्री के नाम पर भाजपा को फिर से विचार करना चाहिए।

मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मोहन यादव का एक कथित वीडियो प्रेषित करते हुए पूर्व आईपीएस ने मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनाए जाने के निर्णय पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया है।

इस कथित वीडियो में मोहन यादव खुलेआम अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दिख रहे हैं। अमिताभ ठाकुर ने कहा कि यह वीडियो निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण के संज्ञान में नहीं आया होगा अन्यथा उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here