लखनऊ विश्वविद्यालय: नहीं हुआ छात्रों का समाधान अब भूख हड़ताल की चेतावनी, परीक्षा छूटने से हैं परेशान

न्यूज़ आईएनबी लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में विश्वविद्यालय में धरने पर बैठे छात्र अब भूख हड़ताल की चेतावनी दे रहे हैं। छात्रों का कहना है कि यदि उनका एडमिट कार्ड जारी कर परीक्षा नहीं कराई गई तो वह भूख हड़ताल के लिए बाध्य होंगे। प्रदर्शनी में छात्र  विंध्यवासिनी शुक्ला , प्रिंस कुमार ,मंगेश यादव ,आलोक मिश्रा ,आकाश देव पांडेय ,उत्कर्ष तिवारी ,रितिक राय ,प्रसन्न शुक्ला ,शशि प्रकाश मिश्रा मौजूद है ।

इन सभी छात्रों का कहना है कि अब हम भूखहड़ताल शुरू करेंगे। छात्रों ने बताया कि पूर्व में किए गये धरना प्रदर्शन के चलते विश्वविद्यायल प्रशासन अपनी अपनी मनमानी करते हुए ये कर रहा है। छात्रों ने बताया विश्विवद्यालय की ओर से से जानबूझकर उनके भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। इसके चलते वह भूखहड़ताल के चलते बाध्य हो गये हैं। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि उन्हीं छात्रों के एडमिट कार्ड रोके गये जिनकी क्लास में उपस्थिति की कम है।

गुरूवार को भी 4 छात्रों की है परीक्षा
छात्र   विंध्यवासिनी शुक्ला ने बताया कि धरने पर बैठे 4 छात्रों की परीक्षा गुरुवार को है लेकिन अभी विश्वविद्यालय ने कोई सुध नहीं ली है ऐसे में छात्रों को अब डर है कहीं उनका साल न बर्बाद हो जाये। छात्रों ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन अपनी मनमानी पर अमादा है। जो कि छात्र हित में उचित नहीं है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here