रुद्रपुर: फतेहगंज के स्मैक माफिया मुनीष ने बना ली 20 करोड़ की संपत्ति

रुद्रपुर, न्यूज़ आईएनबी। पुलभट्टा पुलिस द्वारा पकड़े गए स्मैक सौदागरों से हुई पूछताछ के बाद पता चला है कि स्मैक नेटवर्क का सबसे बड़ा माफिया फतेहगंज का है और बड़े ही शातिराना अंदाज में स्मैक का धंधा संचालित करता है और इसी धंधे से उसने करोड़ों की अकूत संपत्ति बना रखी है।

जिसको लेकर जल्द ही पुलिस की एक टीम आरोपी के मूल स्थाई पते फतेहगंज पर जाकर संपत्ति को चिह्नित कर जब्तीकरण व ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करेगी। ताकि स्मैक के सौदागरों की आर्थिक कमर तोड़ी जा सके। इसके लिए एसएसपी ने आदेश दे दिये हैं।

खुलासे के दौरान पुलभट्टा थाना प्रभारी कमलेश भट्ट ने बताया कि मंगलवार की देर रात को जब पुलिस ने बृजेश लाल और आजम रजा को गिरफ्तार किया। उस वक्त दोनों आरोपियों ने पुलिस को काफी गुमराह करने का प्रयास किया। मगर बाद में बताया कि स्मैक की ज्यादातर बड़ी खेप ग्राम बल्लियां धनेटा फतेहगंज पश्चिम फतेहगंज निवासी मुनीष सिंह ही देता है।

खेप को सीमावर्ती इलाके में प्रवेश कराया जाता है। इसके बाद मुनीष फोन कर जिस व्यक्ति को खेप सप्लाई करनी है उसका नाम पता बताता है। बरामद स्मैक की खेप भी सिरौली कला किच्छा निवासी रहीस नाम के व्यक्ति को देनी थी।

पुलिस ने स्मैक माफिया के बारे में तफ्तीश की तो पाया कि फतेहगंज के स्मैक माफिया मुनीष ने पिछले कुछ सालों के अंदर ही स्मैक का धंधा कर 20 करोड़ से अधिक की आकूत संपत्ति बना ली है। उस पर पांच से छह एनडीपीएस के मुकदमे पंजीकृत हैं। इसके अलावा कई संपत्तियां उसने अपने रिश्तेदारों व परिचित के नामों पर खरीद रखी है।

जिसके बाद एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पुलभट्टा पुलिस को आदेशित किया कि पुलिस की एक टीम को फतेहगंज भेजकर जल्द उसकी वैध व अवैध संपत्तियों का ब्यौरा तैयार करे। ताकि आर्थिक रूप से आरोपी की संपत्तियों का जब्तीकरण व ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा सके। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here