रुद्रपुर: पुलभट्टा पुलिस ने 461 ग्राम स्मैक के साथ दो सौदागर दबोचे

रुद्रपुर/किच्छा, न्यूज़ आई एन बी। पुलभट्टा पुलिस ने नशा माफियाओं पर शिकंजा कसते हुए भारी मात्रा में स्मैक की खेप के साथ दो सौदागरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा दो बाइकों को सीज भी कर दिया है। बरामद स्मैक की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

बुधवार को खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी सिटी मनोज कत्याल और सीओ किच्छा ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि थानाध्यक्ष पुलभट्टा पुलिस टीम के साथ ग्राम अंजनिया स्थित नौडांडी मार्ग पर मंगलवार की देर रात्रि सघन चेकिंग अभियान चला रहे थे। इस बीच सामने से बाइक संख्या यूपी-25 डीवी-6223 और यूपी-25 एक्स-2422 पर सवार दो संदिग्ध पुलिस को देखकर वापस भागने की कोशिश करने लगे। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर बृजेश लाल निवासी ग्राम बीथम नौगवां शाही बरेली यूपी और आजम रजा निवासी ग्राम खरसैनी शाही बरेली यूपी को दबोच लिया।

पुलिस टीम ने जब तलाशी ली तो दोनों के कब्जे से 461 ग्राम स्मैक की खेप बरामद हुई। जिसकी कीमत 46 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह फतेहगंज से स्मैक की खेप लाते हैं और बाइक के माध्यम से सीमावर्ती इलाकों तक सप्लाई करते हैं। इसके अलावा खेप को सीमावर्ती शहरों व गांवों में मौजूद नेटवर्क के सदस्यों को पहुंचाते हैं। इस कार्य के लिए मोटी रकम भी मिलती है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here