रामपुर: बेगम नूरबानो ने किया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, दो बार चुनी गई हैं सांसद

नूरबानो

कांग्रेस कार्यालय पर जुटे कांग्रेसी, किया प्रदेश उपाध्यक्ष का स्वागत

रामपुर, न्यूज़ आईएनबी: लोकसभा चुनाव करीब आते ही सियासत गरमाने लगी है। रामपुर जनपद से दो बार सांसद चुनी गईं बेगम नूरबानो ने एक बार फिर तमाम कांग्रेसियों की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उनका रामपुर के अवाम से अटूट रिश्ता है। इसी बुनियाद पर वह आखिरी सांस तक लोगों की भलाई के लिए संघर्ष करती रहेंगी।

हिमायत उल्लाह खां मार्केट स्थित कांग्रेस कार्यालय पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त उपाध्यक्ष रिजवान कुरैशी के स्वागत कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व सांसद बेगम नूरबानो ने मिक्की मियां को याद किया। उन्होंने कहा कि मिक्की मियां मुझे दुल्हन बनाकर लाए थे और यहां के लोगों का सरपरस्त बनाकर चले गए। बेगम नूरबानो ने भावुक होकर कहा कि मैं रामपुर की जनता से कायम रिश्ता कभी टूटने नहीं दूंगी।

रामपुर के लोग मेरी औलाद जैसे हैं और अपने बच्चों और खानदान की खुशहाली हर मां चाहती है। बेगम नूरबानो ने कहा कि आज कांग्रेस ही इस देश और वक्त की जरूरत है। आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूत बनाया जाना जरूरी है। नूरमहल और लोहारू की विरासत में मुझे कांग्रेस व नेहरू परिवार से रिश्ता मिला है, जिसे मरते दम तक निभाऊंगी।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रिजवान कुरैशी ने कहा कि रामपुर हमेशा से ही कांग्रेस का मजबूत गढ़ रहा है। अब एक बार फिर कांग्रेस का सूरज रामपुर से ही निकलेगा। बेगम नूरबानो के नेतृत्व में बदलाव का संदेश रामपुर से ही देशभर में जाएगा। इस मौके एआईसीसी सदस्य मुतीउर्रहमान खां बब्लू, गन्ना विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष बाबर अली खां, मोहम्मद अहमद, प्रमिल कुमार शर्मा उर्फ निक्कू पंडित, नुसरत बेग, साहिर अली खान, मुईन पठान, आमिर कुरैशी, शारिब अली खान, हाजी जमील, सद्दन मियां, अफसर खां, हाजी शावेज खां, जफर गुड्डू, रईस खां, आरिफ खां, मुश्ताक अली, इदरीस प्रधान, वासिक अली, शकील मंसूरी, विपिन कुमार, मोहम्मद रफी, मुकेश मौर्य, जसविंदर सिंह, सतनाम सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here