बरेली: धोखाधड़ी के आरोपी की खातिरदारी में जुटे रहे मीरगंज थाना के सिपाही

मीरगंज पुलिस

जेल ले जाते वक्त सेटेलाइट के पास खिलाया पानीपुरी

बरेली, न्यूज़ आईएनबी। धोखाधड़ी के आरोपी को जेल ले जाते वक्त मीरगंज थाना के दो सिपाहियों ने सुरक्षा ताक पर रखकर खूब खातिरदारी की। सिपाही आरोपी को उसके रिश्तेदार की कार से जेल तक ले गए। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मीरगंज थाने के गांव करनपुर के गजेन्द्र सिंह पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज है। मीरगंज पुलिस ने गजेन्द्र को सिंधौली चौराहा से गुरुवार को दोपहर 12 बजे गिरफ्तार किया। थाने से आरोपी को दो सिपाहियों की सुरक्षा में जेल भेजा गया। सुरक्षा में लगे दोनों सिपाहियों में से एक के पास डंडा था, जबकि दूसरा निहत्था।

कचहरी से दोनों सिपाही बंदी को बाइक पर बैठाकर एक होटल के पास तक लाए। यहां सिपाहियों ने गजेन्द्र की को पानीपूरी खिलाई। इस बीच बंदी का रिश्तेदार कार लेकर पहुंच गया। सिपाही उसी कार से आरोपी को जेल तक ले गए। इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसमें बंदी के हाथ में हथकड़ी लगी है और वह पानीपूरी खा रहा है। सिपाहियों की इस चूक से बंदी भाग भी सकता था।

वीडियो देखने के बाद पता चलेगा। यदि बंदी के लिए सिपाही सुविधाएं दे रहे हैं, तो गलत है। जांच के बाद आरोपी सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी- मुकेश चंद्र मिश्र, एसपी देहात।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here