पिता डेविड धवन के साथ फिर से काम करेंगे वरुण, फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे अगस्त्य नंदा!

varun devid dhawan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के साथ फिर से काम करते नजर आ सकते हैं। वरूण धवन ने डेविड धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली नं 1 में साथ काम किया है।वरुण धवन फिर एक बार पिता डेविड धवन के साथ काम करने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है, जिसकी शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू की जाएगी।

डेविड धवन पिछले कुछ महीनों से एक अच्छे आइडिया की तलाश में थे। अब फाइनली उन्हें एक आइडिया पसंद आ गया है, जिसकी कहानी के लिए वो बेटे वरुण धवन को कास्ट कर चुके हैं। इस फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म टिप्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश की कुछ चुनिंदा लोकेशन पर होगी। इस फिल्म में वरुण के साथ दो अन्य हीरो भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अगले साल के आखिर में या 2025 के शुरुआती महीनों में रिलीज किया जा सकता है।

फिल्म इक्कीस में काम करेंगे अगस्त्य नंदा!
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्म इक्कीस में काम करते नजर आ सकते हैं। अगस्त्य नंदा ने फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अगस्त्य नंदा अब फिल्मकार श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में काम करते नजर आ सकते हैं।यह फिल्म सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक होगी। वह महज 21 साल की उम्र में साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध में शहीद हो गए थे। मरणोपरांत परमवीर चक्र से उन्हें सम्मानित किया गया था। श्रीराम राघवन में 21 साल की उम्र की भूमिका के लिए किसी युवा अभिनेता की तलाश में थे। कहा जा रहा है कि दिसंबर के आखिर और जनवरी के शुरुआती 15 दिन अगस्त्य स्क्रिप्ट रीडि़ग, रिहर्सल और वर्कशाप करने वाले हैं।श्रीराम राघवन का मानना है कि अगस्त्य नंदा इस रोल में बिल्कुल फिट हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here