डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पहुंचे वाराणसी, कहा – सरकार को बदनाम करने में लगा है विपक्ष 

Keshav Prasad

वाराणसी, न्यूज़ आईएनबी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पूर्व सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य काशी पहुंचे। केशव मौर्य नरेंद्र मोदी संग विकसित भारत संकल्प यात्रा व तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री प्रधानमंत्री का स्वागत भी करेंगे। डिप्टी सीएम विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमलावर भी हुए। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री आज विकसित भारत संकल्प यात्रा व काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री की ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की सोच को दर्शाता है। डिप्टी सीएम ने इस दौरान विपक्षी दलों पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि संसद मामले में राजनीतिकरण करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण,विपक्ष को इससे नुकसान ही होगा। विपक्ष बार बार सरकार को बदनाम करने की कोशिश करता है, लेकिन उसे इसमें असफलता ही मिलती है। 

उप मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी हताश निराश उदास सेनापति की तरह काम कर रहे हैं। विपक्ष ऐसे संवेदनशील मामलों का हमेशा से ही राजनीतिकरण करते आया है। जिसका उसे नुकसान ही हुआ है। केशव मौर्य ने आगे कहा कि बीजेपी के लोग जब एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करते हैं, तो उत्तर या दक्षिण की नहीं, हम पूरे भारत की बात करते हैं। 2024 के चुनाव में आप देखेंगे कि चारों ओर कमल खिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here