जालंधर में अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित डीएसपी की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

arjun award

जालंधर। पंजाब के जालंधर में अर्जुन अवॉर्ड का सम्मान पाने वाले डीएसपी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बता दें जालंधर के ही एक गांव के पास में उनका शव पड़ा मिला, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। वहीं शरीर पर चोट के काफी निशान भी पाए गए हैं। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनके गले में गोली फंसी मिली, जिसके बाद उनकी सर्विस पिस्टल भी मिसिंग है। पुलिस इसे हत्या की घटना मान रही है, जिसकी बड़े स्तर पर जांच शुरू हो गई है। पुलिस पूरे मामले को जानने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम कर रही है जिससे पूरी सतह पर पहुंचा जा सके। अभी तक किसी तरह का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

ईडीसीपी बलविंदर सिंह रंधावा ने घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पास किसी का फोन आया की बस्ती बाबा खेल के पास किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है। हमारी टीम जब घटनास्थल पुहंची तो पता चला कि लाश डीएसपी दलबीर की है, जो कि संगरूर में तैनात थे। घटनास्थल पर उनके सिर पर चोट के कई निशान थे। पुलिस इसे शुरूआत में सड़क दुर्घटना मानी रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम में डीएसपी की गर्दन में गोली फंसी हुई पाई गई। डीएसपी के अनुसार, 31 दिसंबर की रात उन्होंने नए साल की पार्टी के तुरंत बाद उन्हें बस स्टैंड के पीछे छोड़ा था।

इतना नहीं घटना के वक्त उनके साथ गार्ड तैनात नही थे। अब पंजाब पुलिस घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पंजाब पुलिस डीएसपी के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है, जिससे कोई सुराग हाथ लग सके।

मृतक डीएसपी के भाई रंजीत सिंह ने बताया हमें पुलिस ने दलबीर की लाश मिलने की सूचना दी है। उनके सिर पर चोट लगने के निशान पाए गए हैं। पुलिस इसे हत्या से जोड़ रही है, जिसकी गंभीरता से जांच कर रही है। दलबीर सिंह जाने माने वेटलिफ्टर थे, और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया जा चुके थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here