कोहली की अगुवाई में दम दिखाएगा रामनगर का लाल अनुज रावत

कोहली

हल्द्वानी, न्यूज़ आईएनबी। नैनीताल जिले के रामनगर निवासी अनुज रावत भारतीय क्रिकेट जगत में एक उभरते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज व विकेटकीपर के तौर पर शामिल हैं। घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की टीम से खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज अनुज अंडर-19 भारतीय टीम की कप्तानी भी संभाल चुके हैं। 

क्रिकेट फैंस को आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें 333 प्लेयर्स पर बोली लग रही है। नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए 333 खिलाड़ियों में से 214 भारतीय हैं, जबकि 119 विदेशी प्लेयर हैं। आईपीएल 2024 की नीलामी में शामिल अनुज रावत को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रिजर्व किया हुआ है।

पिछले बार रायल चैलेंजर्स बैगलोर ने अनुज को 3 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था। जबकि बेस प्राइस महज 20 लाख रुपये ही था। एक युवा खिलाड़ी की इतनी बोली लगने की वजह से अनुज सुर्ख़ियों में भी रहे थे। मंगलवार को फोन के माध्यम से अमृत विचार टीम को बताया कि इस बार के आईपीएल में भी खिलाड़ियों के नीलामी में शामिल हूं। पूरी उम्मीद है की इस बार रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलने का मौका मिलेगा जिसमे मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करूंगा।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here