कासगंज: गंजडुंडवारा पुलिस का बड़ा कारनामा, कार्रवाई से पहले ही वायरल हो गया गैंगस्टर का चार्ट

गंजडुंडवारा, न्यूज़ आईएनबी। गंजडुंडवारा में पुलिस का एक बड़ा कारनामा सामने आया है। यहां गैंगस्टर की कार्रवाई होने से पहले ही तैयार किया गया चार्ट थाने से बाहर तक पहुंच गया, जिससे गोपनीयता भंग हुई है और आरोपी को बल मिला है। चार्ट आरोपी को मिल जाने से कस्बे में चर्चा है कि पुलिस की मिली भगत से यह सब हुआ है। पुलिस कटघरे में खड़ी हो गई है, हालांकि अधिकारियों ने पूरे प्रकरण में विस्तृत जानकारी की बात कही है। 

वर्ष 2022 के अक्टूबर माह में गंजडुंडवारा के पप्पू के मकान में जुआ पकड़ा गया था। इसमें रवि, पप्पू और अज्ञात लोग के विरुद्ध एफआईआर हुई। इसके अलावा अन्य आपराधिक इतिहास भी खंगाला गया। रजनी और पप्पू पर एक-एक अपराध दर्ज था। पुलिस ने इसी आधार पर प्रारंभिक गैंग चार्ट तैयार किया और कार्यवाही प्रचलित कर दी, लेकिन जांच होती रही और गैंगस्टर की कार्यवाही नहीं हुई। 

प्रारंभिक गैंग चार्ट jpeg

यह तो जांच का विषय रहा, लेकिन पुलिस थाने से बड़ी गोपनीयता भंग होने का मामला सामने आया है। जो प्रारंभिक गैंग चार्ट तैयार हुआ वह आरोपी पप्पू गुप्ता उर्फ अजय गुप्ता तक पहुंच गया और कस्बे में तमाम लोगों पर वायरल हो गया। इससे जिम्मेदारों की कार्य प्रणाली पर सवाल उठ रहा है। हालांकि चार्ट वायरल होने के बाद महकमें में खलबली है।

अधिकारियो का कहना है कि पूरे मामले की विस्तृत जानकारी कर रहे हैं कि कार्यवाही की क्या स्थिति है और चार्ट कैसे वायरल हुआ। इधर कस्बे में चर्चा है कि पुलिस थाने के जिम्मेदारों की मिलीभगत से यह गैंग चार्ट थाने से बाहर तक पहुंचा है। 

आरोपी पप्पू गुप्ता उर्फ अजय गुप्ता पर पूर्व में कार्यवाही प्रचलित हुई थी। अब कार्यवाही की क्या स्थिति है। इसकी हम पूरी जानकारी कर रहे है। चार्ट कैसे थाने से बाहर तक पहुंचा यह भी पता लगा रहे है। – दीप कुमार पंत, सीओ पटियाली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here