ओपी राजभर ने SP को बताया BJP की बी टीम, शिवपाल ने ली चुटकी, कांग्रेस बोली – बने रहें चरण चुंबक

OP Rajbhar

लखनऊ, न्यूज़ आईएनबी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओपी राजभर लगातार समाजवादी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हैं। कभी वो अखिलेश यादव को राजनीति करनी नहीं आती जैसा बयान देते हैं तो कभी पार्टी को परिवारवाद का उदहारण बताते हैं। एक ताजा बयान में उन्होंने कांग्रेस का हवाला देकर सपा को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बताया है। उन्होंने मीडिया में बयान दिया है कि अखिलेश यादव ने साबित कर दिया है कि सपा भाजपा की ही बी टीम है क्योंकि इसका उदहारण मध्य प्रदेश के चुनाव में साफ़ दिखा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने वहां 50 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़कर भाजपा को फायदा पहुँचाया है। उन्होंने कहा कि यही बात कांग्रेस के लोग भी कह रहे हैं। 

वहीँ उनके इस बयान पर कांग्रेस ने करारा जवाब दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा कि श्रीमान राजभर क्या कहते हैं ये सबको पता है। उन्होंने कहा कि मंत्री बनने के लिए पता नहीं वो किस हद तक जायेंगे। प्रवक्ता ने कहा कि राजभर अपना काम करें और इसी तरह से भाजपा के चरण चुंबक बने रहें। 

वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव और सपा पर हमले को लेकर ओपी राजभर पर सपा नेता शिवपाल यादव ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि ओपी राजभर को अब भाजपा को मंत्री बना देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले भी इसको लेकर हम सिफारिश कर चुके हैं और अगर वो कहें तो दोबारा मैं सिफारिश कर दूंगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here