आज का राशिफल। 06 जनवरी, 2024 | AAJ KA RASHIFAL

राशिफल

मेष

आज अपनी बातों से लोगों को प्रभावित कर लेंगे। ऐशो-आराम में आप काफी धन खर्च कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में तनाव दूर रखने के लिए संवाद जरूर बनाए रखें। साझेदारी में व्यवसाय शुरू करने का प्लान कर सकते हैं। 

वृष

आज मैनेजमेंट से जुड़े लोगों के ऊपर से काम का दबाव कम होगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। यदि किसी मीटिंग पर जा रहे हैं तो आपको पूरी तैयारी करनी पड़ेगी। अपनी कार्यप्रणाली में सुधार कर सकते हैं।

मिथुन

आज वरना आपकी बातों का गलत मतलब भी निकल सकता है। अप्रत्याशित खर्चों में वृद्धि हो सकती है। बातचीत के दौरान सरल शब्दों का प्रयोग करें। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को तनाव हो सकता है।

कर्क

आज पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र की समस्याओं को दूर करने में सफलता मिलेगी। आपको दौड़-धूप ज्यादा करनी पड़ेगी। रियल एस्टेट में सावधानी पूर्वक निवेश करें।

सिंह

आज सरकारी जॉब कर रहे लोगों को अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ेगी। सेल्स और मार्केटिंग संबंधी काम में लाभ होगा। जीवनशैली में नयापन आएगा। व्यावसायिक यात्रा होने के योग बन रहे हैं। नई नौकरी की शुरुआत कर सकते हैं।

कन्या

आज कड़वा बोलने से बचें। परिवार के सदस्यों की सेहत का ध्यान रखें। संतान को लेकर कुछ चिंतित हो सकते हैं। स्वार्थी प्रवृत्ति के लोगों से आपको परेशानी होगी। विद्यार्थियों को उच्च अध्ययन में थोड़ी कठिनाई होगी।

तुला

आज किसी रिश्तेदार को धन उधार देना पड़ सकता है। अपने काम का भरपूर आनंद उठाएंगे। जीवनसाथी से मतभेद उभरने की आशंका है। आपके व्यवहार में शालीनता रहेगी। खरीदारी के दौरान अपने बजट का ध्यान अवश्य रखें।

वृश्चिक

आज कारोबार में विस्तार करने में कठिनाई होगी। यदि आपको कोई स्वास्थ्य समस्या है तो उसे अनदेखा न करें। विदेश यात्रा की संभावना बन रही है। परिस्थितियों पर क्रोध करने के बजाय उसे शांति से निपटाएं।

धनु

आज रोजगार के नए विकल्प मिलने से उत्साहित रहेंगे। प्रेम विवाह के लिए परिवार को सहमत करने में सफलता मिलेगी। आप नयी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए दिन शानदार है।

मकर

अाज परिजनों का बेहतरीन सहयोग मिलने की संभावना है। राजनीति से जुड़े लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा। करियर के लिए दिन बहुत अच्छा है। फंसा हुआ धन आपको प्राप्त होगा। किसी भी मुद्दे पर सावधानी पूर्वक प्रतिक्रिया दें।

कुंभ

आज व्यर्थ के कार्यों में आप धन खर्च कर सकते हैं। धार्मिक यात्राओं की रूपरेखा बन सकती है। आप अनुसंधान के मूड में हो सकते हैं। समाज में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको अपनी प्रतिक्रिया काफी संभलकर देनी चाहिए।

मीन

आज अति आत्मविश्वास से आपको बचना चाहिए। आत्मकेन्द्रित होने के कारण मित्रगण आपसे नाराज हो सकते हैं। प्रेम संबंधों में तनाव की आशंका है। जीवनसाथी आपके व्यवहार पर क्रोधित हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here