IND Vs SA LIVE : अर्शदीप ने दक्षिण अफ्रीका को दिया डबल झटका, रीजा हेंड्रिक्स के बाद डुसेन को किया बोल्ड

KL Rahul

जोहैनेसबर्ग। पहले एकदिवसीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है। 

  • दक्षिण अफ्रीका का दूसरा विकेट गिर गया है। रस्सी वैन डर डुसेन 0 पर आउट हो गए हैं। उन्हें अर्शदीप सिंह ने बोल्ड किया है।
  • साउथ अफ्रीका ने 1.4 ओवर के बाद एक विकेट के नुकसान पर 3 रन बना लिए हैं। पहला विकेट अर्शदीप सिंह ने लिया, उन्होंने रीजा हेंड्रिक्स को बोल्ड कर दिया। हेंड्रिक्स 8 गेंद खेलकर भी अपना खाता नहीं खोल सके।

मारक्रम ने कहा है कि इस विकेट का प्रयोग पहले भी हुआ है। यहां स्पिनरों के लिए काफी मददगार है और हमें दूसरी पारी में उसका ज्यादा लाभ मिल सकता है। भारतीय कप्तान के एल राहुल ने कहा कि हम भी अगर टॉस जीतते तो बल्लेबाजी ही करते। हमने पिछले कुछ मैचों को देख कर समझा है कि यह पिच स्पिनरों के लिए काफी मददगार है। आज हमारी टीम में साई सुदर्शन पदापर्ण कर रहे हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। स्पिनर के तौर पर हमारी टीम में कुलदीप और अक्षर हमारी टीम में हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, श्रेयस अय्यर, तिलक वर्मा, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, कुलदीप यादव और मुकेश कुमार। 

दक्षिण अफ्रीका टीम: एडेन मार्करम (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, टोनी डी जोरजी, रसी वान डर डुसेन, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, वियान मुल्डर, नांद्रे बर्गर, केशव महाराज और तबरेज शम्सी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here